अशोक चौधरी का चिराग पर बड़ा हमला, कहा- लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार ठीक थे, अब वैचारिक मतभेद

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है. नेता लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में जेडीयू नेता और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने एलजेपी पर बड़ा हमला बोला है. अशोक चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान नीतीश कुमार को याद कर रहे थे. अब वैचारिक मतभेद कहां आ गया?

अशोक चौधरी ने कहा कि सभी पार्टी को अपने संगठन का विस्तार करने का हक है. लेकिन इसके लिए किसी को बदनाम करना कहां का न्याय है? उन्होंने कहा कि चिराग पासवान बेशक अपने कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारें. लेकिन इस तरह का किसी पर आरोप नहीं लगाए.



जेडीयू नेता ने कहा कि चिराग पासवान कहते हैं कि जेडीयू ने पिछड़ों के लिए जो योजना चलाई है, वह गलत है. उन्होंने कहा कि मुझे बताए कि क्या युवाओं के लिए काम करना गलत है? अगर हमारी पार्टी पिछड़ों को नौकरी देने की बात कह रही है तो क्या गलत कर रही है? उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बीच गठबंधन काफी मजबूत है. हम साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को है और 7 नवंबर को अंतिम चरण का मतदान होना है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती होगी.