केन्द्रीय मंत्री अठावले बोले – बिहार में दलित अत्याचार के मामले सबसे अधिक

Ramdas-athawale
Ramdas-athawale

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क. केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी. उन्होंने आज बिहार में स्वर्ण समाज के लिए भी आरक्षण की अपनी मांग को दोहराया. आपको बता दे कि केन्द्रीय मंत्री अठावले आज बिहार के एसके मेंमोरियल हॉल में बीजेपी की ओर से आयोंजित श्री कृष्ण सिंह जयंती समारोह में हिस्सा लेने बिहार पहुंचे थे.इस दौरान उन्होंने पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर भी कहा की पेट्रोल और डीजल के दाम कम होने चाहिए.जानकारी के अनुसार आज पटना के एसके मेमोरियल हॉल में बिहार प्रदेश बीजेपी की ओर से बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की जंयती को लेकर समारोह का आयोजन किया गया था.इस दौरान केन्द्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले भी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुचे थे.

बिहार ज्ञान की धरती है – अठावले

सभा में अपने संबोधन में अठावले ने 2019 के लोकसभा चुनावों में एनडीए की जीत होगी. अठावले ने इस दौरान बिहार सरकार से जीएसटी लागू नहीं करले को लेकर नराजगी भी जताई है. अपने बयान में अठावले ने कहा बिहार ज्ञान की धरती है,‘बिहार बुद्ध स्तूप को उन्होंने काफि अच्छा और सुंदर बताता. वहीं इस दौरान बिहार में द​लितों की स्थिती को लेकर अठावले ने कहा कि बिहार में दलित अत्याचार के मामले काफी ज्यादा सामने आते हैं. अठावले ने गरीब सवर्णो के लिए आरक्षण की अपनी मांग का बात को दोहराते हुए कहा कि सवर्ण समाज को भी 20 से 30 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए.

 

2019 के चुनाव में NDA ही जीतेगी

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर रामदास ने कहा की सरकार दामों को कम करने का प्रयास कर रही है और दाम कम होने चाहिए. उन्होंने बिहार में 2019 चुनाव की स्थिति के बारे में बोलते हुए कहा कि बिहार में NDA की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और BJP साथ है और लोगों को इनके साथ पर विश्वास है, देश मे 2019 के चुनाव में NDA ही जीतेगी.

इस जयंती समारोह में डिप्टी CM सुशील मोदी मौजूद रहे. वही उनके अलावा रामकृपाल यादव, नंदकिशोर यादव, सीपी ठाकुर भी मौजूद रहे. समारोह में श्री कृष्ण बाबू की जीवनी पर भी चर्चा की गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*