मतगणना को लेकर औरंगाबाद डीएम ने केंद्र का किया निरीक्षण, तैयारियों का भी लिया जायजा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल द्वारा सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया गया. इस दौरान ज़िला पदाधिकारी ने 10 नवंबर को संपन्न होने वाली मतगणना की पूरी व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने विधानसभा वार सभी काउंटिंग हॉल का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने वहां की सुरक्षा व्यवस्था, बैरिकेडिंग, मतगणना परिसर, दूर संचार व्यवस्था, वज्र वाहन, अग्निशमन की सुविधा एवं साफ सफाई की व्यवस्थाओं को देखा एवं इसके संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी काउंटिंग हॉल में 14-14 टेबल लगाए गए हैं और मतगणना के प्रत्येक राउंड का परिणाम ऑनलाइन होगा. जिसकी एक प्रति मीडिया को उपलब्ध कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र में बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. मतगणना के दिन सम्पूर्ण मतगणना परिसर के साथ साथ पूरे औरंगाबाद शहर में पूर्वाहन 5 बजे से मतगणना की समाप्ति तक धारा 144 लागू रहेगा.



सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को दिनांक 10 नवंबर को अपने निर्धारित कार्यस्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी औरंगाबाद एवं दाऊद नगर विधि व्यवस्था बनाए रखने हेतु अपने- अपने क्षेत्र में एहतियाती कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना न घटे.