औरंगाबाद: आपसी विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी, आठ लोग जख्मी, 6 पटना रेफर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: औरंगाबाद से बड़ी खबर है. जहां शुक्रवार की सुबह गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. जिसमें आठ लोग जख्मी हो गये. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दो पक्षों के युवाओं के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था. गोलीबारी करने का आरोप उसी गांव के एक पक्ष पर है. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के अंछा गांव की है.

जख्मी होने वालों में अंछा गांव निवासी छोटू कुमार, जितेंद्र कुमार, राजेश कुमारम, मनी कुमार, सुमित्रा देवी एवं सोल्जर कुमार शामिल है. शिवम कुमार व विकास कुमार भी जख्मी हुए हैं. स्थानीय पीएससी के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये छह घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है.



घटना की सूचना मिलने पर एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह, एसडीपीओ राजकुमार तिवारी,बीडीओ जफर इमाम,सीओ स्नेहलतख देवी थानाध्यक्ष राजकुमार समेत अन्य पदाधिकारी दल -बल के साथ गांव में पहुंचकर कैंप कर रहे हैं. गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.

प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनों पक्षों के युवाओं के बीच कई दिनों से विवाद चलता रहा था. जिस पक्ष के लोग गोलीबारी की घटना में जख्मी हुये हैं. उस पक्ष के दो युवाओं के साथ दो दिन पहले भी बुरी तरह से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. पीड़ित पक्ष के ग्रामीण पूरी तरह डरे -सहमे हुये हैं.