मुजफ्फरपुर: ऑटो चालक को पीछा कर मारी गोली, सवारियों को लूटना चाहते थे बदमाश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी बेलगाम है. अपराधियों के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. दो बाइक सवार 5 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना मनियारी इलाके के महादेव मठ के पास की है. फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मंगलवार सुबह ऑटो ड्राइवर खखन साह सिलौत स्टेशन से सवारी लेकर बाघी जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार 5 अपराधियों ने उसे रोक लिया और यात्रियों से लूटपाट की कोशिश की. मौका पाकर खखन ने ऑटो स्टार्ट किया और यात्रियों को लेकर वहां से भागने लगा. इसके बाद अपराधियों ने पीछा कर ऑटो ड्राइवर को गोली मार दी और मौके से भाग निकले.

ऑटो में सवार यात्री उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने ऑटो ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर सड़क जाम कर दी.

सूचना मिलते पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें : वैशाली: नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

ये भी पढ़ें : सिपाही के बेटे की मौत के बाद अब बीजेपी विधायक को भी हुआ डेंगू, 1195 मरीज पटना में

About परमबीर राजपूत 2254 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*