मुजफ्फरपुर : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चलाया जा रहे हैं जागरूकता अभियान

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी है. जिले में लगातार स्वीप कार्यक्रम के तहत विभिन्न जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज समाहरणालय परिसर में विभिन्न प्रकार के जागरूकता अभियान चलाए गए.

समाहरणालय परिसर में लूडो, सेल्फी प्वाइंट, हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया. इस दौरान जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना काल में कैसे ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत को बढ़ाया जा सके इसको लेकर विभिन्न प्रकार के जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं.



जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना काल में अधिक से अधिक लोगों को मतदान केंद्र तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है. इसके लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है. जिले में अलग-अलग तरीकों से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. जागरूकता अभियान से लोगों में मतदान के प्रति पॉजिटिव रिस्पॉन्स आया है.

इस दौरान मौके पर अपर समाहर्ता खुशबू कुमारी, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कमल सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे. सभी ने लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए अपील की.