दो सालों में 27 अवास सहायक नहीं बनवा सके एक भी घर, डीएम ने किया बर्खास्त

PMAY
PMAY motihari

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क : बिहार के मोतिहारी जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां 27 से ज्यादा अवास सहायकों को बर्खास्त कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार इन सहायकों को काम नहीं करने के कारण बर्खास्त किया है. बताया जा रहा है कि मोतिहारी के डीए के आदेश के बाद इल अवास सहायको को इनके पद से बर्खास्त कर दिया गया है.

दो सालों में नहीं बना एक भी घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतिहारी में 27 अवास सहायकों को उनके पदों से हटा दिया गया है. मोतिहारी डीएम ने अवास योजना में सख्ती बरतते हुए ये कार्रवाई की हैं. जानकारी के अनुसार मोतिहारी डीएम ने प्रधानमंत्री अवास योजना की जांच के दौरान कुछ गड़बड़ियां पाई हैं जिसके बाद उन्होंने इन सभी अवास सहायकों को बर्खास्त किया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार मोतिहारी के कई इलाको में कार्यरत इन 27 अवास सहायको ने अपना काम नहीं किया है.बताया जा रहा है कि इन सहायकों की देखरेख में पीछले दो सालों में जिले में एक भी घर नहीं बनवाया गया है. बता दे कि ये सभी सहायक प्रधानमंत्री अवास योंजना के अंतर्गत काम कर रहे थे. इनकी देख रेख में अभी तक एक भी व्यक्ति को इस योंजना का लाभ नहीं मिला था. जिसे लेकर मोतिहारी डीएम के आदेश पर डीडीसी ने बड़ी कार्रवाई की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*