पटना में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की गया जिला भाजयुमो कार्यकर्ता संजीव कुमार की आर्थिक मदद, अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज पटना में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दीपक सिंह के अगुवाई में गया जिला के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता संजीव कुमार उर्फ संजू को आर्थिक मदद की. पटना के   राजेश्वरी अस्पताल में उनके परिजनों से मिलकर 11 हजार का आर्थिक सहयोग किया.

बीते दिनों गया जिले के अपराधी श्यामू यादव द्वारा 5 लाख रुपया रंगदारी नही देने के कारण संजीव उर्फ संजू गोली मार दिया गया था. गोली लगने से घायल संजीव का इलाज पटना के राजेश्वरी अस्पताल में चल रहा है.

राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर प्रशाशन जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार नही करती तो  संगठन आंदोलन करने पर बाध्य होगा. बजरंग दल के कार्यकर्ता दीपक सिंह ने बताया कि संजीव उर्फ संजू बहुत ही निर्धन एवं गरीब व्यक्ति है, संगठन उनको हर तरह का मदद करने के लिए आगे भी तैयार है. इस मौके पर योगेंद्र ओझा उर्फ योगी, राजू सिंह, सिंटू कुमार, सुनील ओझा, जीतू कुमार, शशांक गोस्वामी, अमीत उपाध्याय मौजूद थे.