Update : बिहार में फिर बैंक डकैती, अब बेगूसराय के यूको बैंक में घुसे डकैत; साढ़े 6 लाख की लूट, मैनेजर को पीटा

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में पुलिस की लाख चेतावनी के बाद भी क्राइम नहीं थम रहा है. कभी हत्या तो कभी बड़ी लूट को अपराधी आसानी से अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय का है. बताया जाता है कि मंगलवार को दिनदहाड़े बैंक लूट की बड़ी वारदात हुई है. वहां यूको बैंक में लूट की घटना हुई है. लूट की रकम लाखों में है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. छानबीन की जा रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में डकैतों ने यूको बैंक में घुसकर दिनदहाड़े 6.50 लाख रुपए की डकैती कर ली. डकैती की यह वारदात चेरिया बरियारपुर के आकोपुर स्थित यूको बैंक में मंगलवार दोपहर में हुई. घटना का विरोध करने पर डकैतों ने बैंक मैनजर मो. परवेज आलम का पीटा. सूत्रों के अनुसार, दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे 2 बाइक पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश डकैत बैंक में घुस आए और घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि 4 डकैत बैंक के अंदर घुस गए, जबकि 2 मेन गेट पर नजर बनाए हुए थे. हथियारों से लैस डकैतों को देख बैंक में लोग दहशत में आ गए. बदमाशों ने बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और फिर कैश लेकर चलते बने. विरोध करने पर मैनेजर को लप्पड़-थप्पड़ कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने बैंक मैनेजर से पूछताछ की है. पुलिस के अनुसार, अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.