बांका: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, दबंग किस्म का था मृतक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला बांका जिले का है. जहां 40 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक बांका थाना क्षेत्र के मजलिशपुर निवासी बजरंगी यादव का पुत्र बुल्ला यादव था. घटना बांका के बौंसी थाना क्षेत्र के कारा बांध का है.

हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बुल्ला यादव पिछले 10 दिनों से बौसी थाना क्षेत्र के कारा बांध में अपने दोस्त अमित यादव के घर पर रह रहा था. शनिवार की रात भी वह कारा बांध मोड़ के समीप बने मकान में मच्छरदानी लगाकर चौकी पर सोया हुआ था. रात में ही दुश्मनों ने मछरदानी से हथियार सटाकर उसके सीने में गोली दाग दी जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि हत्या होते किसी ने नहीं देखा सुबह जब हुई तो लोगों को इसकी जानकारी मिली.



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसके पीछे कई दिनों से उसके दुश्मन लगे हुए थे और इसका भी आभास उसे था. इस वजह से वह अपना घर छोड़कर कारा बांध में रह रहा था. घटना की सूचना मिलते ही बौंसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं मृतक की बहन एवं परिजन पहुंचकर रोने लगे. जानकारी हो कि मृतक दबंग किस्म का था और गांव में उसका घर था जहां उसे 5 बच्चे हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.