रैली से पहले नड्डा को आई जेपी की याद, कहा- उनके विचारों से ही हमें नए समाज की रचना करना है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बचे हैं. आज गया में बीजेपी रैली करने जा रही है. जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. इसको लेकर जेपी ऩड्डा पटना के लिए निकल गए हैं. लेकिन रैली से जेपी को जेपी की याद आ गई.

दरअसल आज लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती है. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयप्रकाश नारायण को याद किया. उन्होंने कहा कि हमें जेपी के आदर्शों पर चलना होगा.



जेपी नड्डा ने कहा कि मैं भारत रत्न से सम्मानित जयप्रकाश नारायण को कोटि-कोटि नमन करता हूं. उनका व्यक्तित्व और उनके विचार हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत है. उन्होंने कहा कि हमें उनके दिए गए आदर्शों के मूल्यों पर चलना है और देश को एक दिशा में ले जाना है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जेपी के साथ आंदोलन में साथ देने वाले नेता आज भारत को नई दिशा दी है. उन्होंने कहा कि अगर हम उनके विचारों के हिसाब से अपना काम करेंगे तभी समाज की नई रचना कर सकते हैं.

बता दें कि आज जयप्रकाश नारायण का जन्मदिन है. वहीं बिहार चुनाव को लेकर आज बीजेपी पहले रैली करने जारी है. बोधगया में बीजेपी की वर्चुअल रैली है. जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. मालूम हो कि बिहार तीन चरण में चुनाव होने हैं. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है और तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 को वोटों की गिनती की जाएगी.