बेगूसराय: मिस कॉल से दोस्ती के बाद हुआ था प्यार, प्रेमिका के इंकार के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लगाई फांसी, महिला से हुई थी मोबाइल पर दोस्ती

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बेगूसराय में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. जानकारी अनुसार प्यार का सिलसिला मिस कॉल से हुई दोस्ती के बाद शुरू हुआ था. बताया जाता है कि युवक को  एक महिला से मोबाइल पर बातचीत करने के दौरान प्यार हो गया.  प्यार जब परवान चढ़ा तो उसने महिला से शादी के लिए पूछा, लेकिन महिला ने इंकार कर दिया, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना रतनपुर ओपी के पीपड़ा मोहल्ले की है. दरअसल चकवाली निवासी अनिकेत ऋषि का 1 माह पूर्व मिस कॉल से समस्तीपुर की रहने वाली गुड़िया से दोस्ती हुई थी. बातचीत होते होते कुछ दिन पूर्व अनिकेत गुड़िया को बेगूसराय में किराए के मकान में पहले मंजिल पर रखवा दिया और खुद दूसरे मंजिल पर किराया लेकर रहने लगा.

इस दौरान अनिकेत ने गुड़िया के समक्ष शुक्रवार की रात शादी का प्रस्ताव रखा, जिसको गुड़िया ने मना कर दिया. इस बात से अनिकेत को इतना गुस्सा आया कि उसने गुड़िया के साथ मारपीट करने लगा. लेकिन उसके मन में शादी के इंकार को लेकर इतनी तकलीफ थी कि अनिकेत घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में पुलिस ने गुड़िया को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. गुड़िया का कहना है कि उसके पति की 6 साल पूर्व गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी, वह भी उस गंभीर बीमारी की पीड़ित है. इसलिए वह अनिकेत को शादी से इंकार किया था जिसके बाद विवाद हुआ और उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*