Begusarai News : गंगा में डूबे तीनों दोस्त की हो गई पहचान, अब तक नहीं मिलने से इलाके में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, पटना : ​बेगूसराय में नहाने के दौरान गंगा में डूबे तीनों दोस्तों की पहचान हो गई. बताया जाता है कि तीनों दोस्तों की मौत हो गई है. घटना के बाद से मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. हादसा मटिहानी के खोरमपुर पंचायत के चकौर गंगाघाट पर हुआ है.

बताया जाता है कि स्नान करने के दौरान चार दोस्त डूब रहे थे. इनमें से एक को ग्रामीणों की मदद से सकुशल बाहर निकाला गया, जबकि तीन दोस्त गहरे पानी में डूब गये. डूबने वाले दोस्तों की पहचान चट्टीरोड निवासी सुरेश साह के पुत्र गौरव कुमार, किशोर साह के 16 वर्षीय पुत्र किशन कुमार, कृष्णमोहन के 17 वर्षीय पुत्र अनुराग तथा पवन चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार के रूप में की गई है. इसमें गौरव को बचा लिया गया है. गौरव के अनुसार, वे लोग ई रिक्शा पर सवार होकर गंगा स्नान करने चकौर गंगाघाट पहुंचे थे. नदी में पानी का अंदाजा नहीं होने के कारण सभी गहरे पानी की तरफ चले गए.

सबसे पहले रिशु डूबने लगा. उसे बचाने के लिए बारी-बारी से सभी दोस्त गहरे पानी की तरफ बढ़ गये. किसी को भी पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा. लड़कों को डूबते देख आसपास के लोग बचाने को दौड़े. लोगों ने गौरव कुमार को सकुशल पानी से बाहर कर लिया, जबकि तीनों दोस्त डूब गये. परिजनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है.