बेगूसराय: सड़क हादसे में एक की मौत, कई लोग घायल, आक्रोशित लोगों ने किया जाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे में लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है. ताजा मामला बेगूसराय जिले का है. जहां सड़क हादसे में शख्स की मौत हो गई वहीं दर्जन भर लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी लोग पिकअप वैन से पिंडदान करने गया जा रहे थे. मामला नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास की है.

दरअसल एक पिकअप वैन में दर्जन भर लोग दरभंगा से पिंडदान के लिए बेगूसराय स्थित सिमरिया जा रहे थे. तभी सुभाष चौक के पास ओवर ब्रिज के पास लगे गाटर से टकराने के बाद यह घटना घटी. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनभर लोग घायल हो गए.



हादसे में जिसमें पांच की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. घायलों को आसपास के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि रेलवे ओभरब्रीज सड़क को चालू रखा गया है और उसमें हाइट गेज लगा दिया गया है. इस वजह से आएदिन दुर्घटना होती है. 1 साल में कई लोगों की मौत हुई है और दर्जनों लोग घायल भी हुए हैं. आक्रोशित लोगों ने सुभाष चौक स्थित एनएच 31 को जामकर न सिर्फ सड़क जाम किया बल्कि टायर जलाकर अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं.