बेगूसराय: बढ़ी कन्हैया कुमार की मुश्किलें, इस मामले में दर्ज हो गई प्राथमिकी

file pic

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार को लोकसभा में मिली करारी शिकस्त के बाद भी परेशानी थमने का नाम नहीं ले रही है. एक मामले में बेगूसराय के नगर थाना में कन्हैया कुमार और उनके भाई प्रिंस कुमार सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

दरअसल 23 मई को मतगणना के दौरान निर्णायक रुझान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बाजार में आतिशबाजी शुरू की थी, आरोप है कि इसी दौरान कन्हैया समर्थकों द्वारा रोड़ेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था.इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता बेलो कुमार ने कन्हैया कुमार, कन्हैया के भाई प्रिंस कुमार, सनोज, मोहम्मद रुस्तम सहित अज्ञात लोगों पर रोड़ेबाजी में घायल करने का मामला दर्ज करवाया है.



वहीं दूसरी तरफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेगूसराय जिला कार्यकारी सचिव अवधेश कुमार ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. अवधेश कुमार द्वारा दर्ज कराये गए मामले में रणधीर गुप्ता, अजय कुमार सहित अन्य लोगों पर के नाम शामिल है. इसमें आरोप लगाया गया है कि बजरंग दल और भाजपा के कार्यकर्ता जीत के उन्माद में कार्यालय के सामने आकर रोड़ेबाजी शुरू कर दी, जिसमें कन्हैया की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई थी. बाद में किसी तरह पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में सफल रही थी.

आपको बता दें कि 23 मई की घटना के बाद पुलिस ने भी अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है. डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस केस के अनुसार जब भाजपा कार्यकर्ता जीत की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे इसी दौरान सीपीआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों के द्वारा रोड़ेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था.