पटना में बेखौफ चोरो का तांडव, व्यवसायी के घर में घुसकर 1.5 लाख की चोरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में इन दिनों चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. राजधानी पटना में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है. एक घर में घुसकर उन्होंने चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चोर डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस इस घटना की छानबीन कर चोरों की तलाश में जुटी हुई है. घटना पटना सिटी इलाके के मालसलामी थाना क्षेत्र की है.

सिमली इलाके के पानी टंकी स्थित एक घर में घुसकर चोर डेढ़ लाख रुपये की संपति लेकर फरार हो गए. चोरों ने एक सिंदुर व्यवसायी के बन्द का ताला तोड़ घुसे और पूरे घर को खंगाल डाला. चोरों ने हर रूम में रखे गोदरेज को तोड़ नगद रुपए और गहनों की चोरी कर ली.



चोरी की घटना सुनते ही जब मकान मालिक मनीष कुमार घर पर लौटे और उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि घर में सारे सामान बिखरे पड़े हैं. अलमीरा का ताला टूटा हुआ है. वहां से जेवरात और कैश रुपये गायब हैं. चोरी की घटना के बारे में सुनते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मालसलामी थाना के दारोगा शैलेश झा ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेगी.