लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के बेतिया जिसे इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. जहां भीषण सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि बीडीओ की गाड़ी ने बाइक सवार एक परिवार को कुचल दिया है. जिसमें पति पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन साल का एक बच्चा बुरी तरह घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेतिया के लौरिया थाना इलाका स्थित जिनवलिया गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि रामनगर थाना क्षेत्र के धोकराहा निवासी असफाक अंसारी पत्नी रुबैदा खातून और तीन साल के बेटे को लेकर बैरिया थाना क्षेत्र स्थित अपना ससुराल पूजहां गांव जा रहे थे. तभी जिनवलिया गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही नरकटियागंज बीडीओ की गाड़ी ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी, जिसमें पति-पत्नी सहित बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे के बाद बीडीओ का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. परिजन हादसे के बाद आरोप लगा रहे है कि नरकटियागंज के बीडीओ भी गाड़ी में बैठे हुए थे. घटना के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सिरिसिया ओपी के अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन अस्पताल पहुंचते हीं पति-पत्नी की मौत हो गई. जबकि बच्चा जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि बीडीओ का ड्राइवर शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.