आरजेडी महिला प्रकोष्ठ की भागलपुर जिलाध्यक्ष निशु सिंह गिरफ्तार, कारण जान आप रह जाएंगे हैरान

लाइव सिटीज, पटना : भागलपुर से आरजेडी खेमे से बड़ी खबर आ रही है. बताया जाता है कि आरजेडी नेत्री नूतन उर्फ निशु सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वर्तमान में निशु सिंह आरजेडी महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हैं. उसकी गिरफ्तारी जोगसर पुलिस ने शनिवार को की है.

पुलिस के अनुसार, निशु सिंह के खिलाफ कोर्ट ने हत्या के प्रयास मामले को लेकर गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. निशु सिंह के खिलाफ 22 फरवरी 2018 को जोगसर इलाके के दीपनगर कालिका राम गोल लेन निवासी पति वाजेश ने हत्या के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

पति वाजेश ने आरोप लगाया था कि उनके खाने वाले दलिया में पत्नी निशु ने जहर मिलाकर मारने का प्रयास किया था. इसी को लेकर कोर्ट ने निशु के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

पति का आरोप है कि 20 फरवरी 2018 को वाजेश को बेटी ने दलिया खाने को दिया था. बेटी ने बताया कि उस दलिया में मां ने सफेद पाउडर मिला दिया है. बेटी की बात सुनकर वाजेश ने दलिया खाने से मना कर दिया. इसकी जानकारी मिलते ही निशु ने चुपके से जहर मिली हुई दलिया को काली पॉलिथिन में डालकर फेंक दिया.

गौरतलब है कि 2020 में निशु ने आरजेडी की सदस्यता ली थी. वह जस्टिस फार विक्टिम फ्रंट की सचिव भी रह चुकी हैं. 2006 में सुल्तानगंज जिला परिषद के चुनाव में उत्तरी क्षेत्र से किस्मत भी आजमा चुकी है. उसकी गिरफ्तारी के बाद आरजेडी खेमे में हलचल तेज हो गई है. हालांकि, इस गिरफ्तारी पर कोई कुछ बोलना नहीं चाह रहा है.