भागलपुर: डांसर के साथ विधायक गोपाल मंडल कुर्ता उठाकर खूब नाचे, CM ने पूछा-आप नाचते क्यूं हैं, दिया ये जवाब

लाइव सिटीज पटना: जदयू विधायक गोपाल मंडल अपनी अदा और अंदाज की वजह से सुर्खियों रहते हैं. विधायक गोपाल मंडल डांस को लेकर एक बार फिर फिर चर्चा में हैं. एक शादी समारोह में विधायक जी दिलबर-दिलबर और बुलेट पर जीजा गाने पर डांसर के साथ खूब धमाल मचाया. दरअसल विधायक गोपाल मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह डांसर के साथ खूब नाच रहे हैं. गोपाल मंडल भागलपुर में एक शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे. लेकिन वहां डांसर और भोजपुरी गाने को देखकर कैसे रुकते. बस और क्या डांसर के साथ कुर्ता उठाकर लगे डांस करने.

जदयू विधायक गोपाल मंडल का यह वायरल वीडियो एक रिसेप्शन का बताया जा रहा है. पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक एक रिसेप्शन में पहुंचे थे. स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था. फिर क्या था. विधायक जी खुद को रोक नहीं पाए और ठुमके लगाने में जरा भी देरी नहीं की. वो फौरन स्टेज पर जा पहुंचे और बार-बालाओं के साथ दिलबर-दिलबर और बुलेट पर जीजा गाने पर खूब धमाल मचाया.

डांस के दौरान विधायक गोपाल मंडल बार-बालाओं का हाथ पकड़कर, उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे. इतना ही नहीं अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक भी थाम लिया कुछ किस्से भी बताने लगे. गोपाल मंडल ने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं. और थिरकने लगता हूं. पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कॉल किया था. वो पूछे आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा कि कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता.

बता दें कि हाल ही में विधायक गोपाल मंडल एक शादी समारोह में दिलरुबा की तलाश में दिलवर बनकर स्टेज पर पहुंच गए और फिर इसके बाद ऐसा धमाल मचाया कि वहां उन्होंने डांस में सबको पीछे छोड़ दिया. बॉलीवुड गाने पर डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. विधायक जी ‘होश न खबर है, ये कैसा असर है और तुझसे मिलने के बाद दिलबर’ गाने पर खूब थिरकते दिखें थे. यह पहली बार नहीं है जब विधायक गोपाल मंडल का डांस वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी उनके डांस के किस्से काफी मशहूर रहे हैं.