भागलपुर: लॉकडाउन के दौरान मस्जिद में नमाज, रोकने गए पुलिसकर्मियों पर उपद्रवियों ने बरसाया पत्थर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना संकट के मद्देनजर बिहार में लॉकडाउन किया गया है. इस बीच भागलपुर में लॉकडाउन का पालन कराने गए पुलिसकर्मियों को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. तातारपुर थाना इलाके के इर्तिजा हुसैन लेन बाग मस्जिद में जुमे की नमाज रोकने को गए पुलिसकर्मियों पर कुछ उपद्रवियों ने जमकर पत्थर बरसाए हैं. मिली जानकारी के अनुसार तातारपुर थाना की पुलिस को सूचना मिली कि उक्त मस्जिद में लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग एक साथ मिलकर जुमे की नमाज पाठ कर रहे हैं.

वहीं सूचना के आधार पर जब पुलिस वहां पहुंची तो सूचना बिल्कुल सही थी. इसके पश्चात पुलिस ने नमाज पढ़ने की तैयारी कर रहे लोगों को ऐसा नहीं करने के लिए शांतिपूर्वक समझाया. लेकिन कुछ लोगों ने इसपर असहमति व्यक्त की.



उपद्रवियों को भला इससे अच्छा मौका कहां मिलने वाला था. उसने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की अभी- तक कोई सूचना नहीं है. वहीं दूसरी ओर घटना कि जानकारी मिलते ही सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, सहित कई थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौजूदा स्थिति का जायजा लिया.

इस दौरान सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि इस तरह की हरकत कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे लोगों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है