ट्रेन में अंडरवियर में टहलने वाले विधायक गोपाल मंडल का एक और वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज पटना: अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. भागलपुर (Bhagalpur) में एक शादी में महिला के साथ डांस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में विधायक गोपाल मंडल एक शादी समारोह में ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’ सान्ग पर महिलाओं के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर विधायक के डांस पर लोग तरह तरह के कमेन्ट कर रहे हैं.

बताया जाता है कि विधायक गोपाल मंडल जब किसी भी शादी में जाते हैं तो बिना डांस किए नहीं मानते हैं. यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार विधायक गोपाल मंडल शादी समारोह में डांस फ्लोर पर अपना जलवा दिखा चुके हैं. लोगों का मानना है कि उनके आने से पार्टी की रौनक बढ़ जाती है. इसलिए लोग उन्हें इनवाइट करते हैं.

हाल ही में विधायक गोपाल मंडल ने सांसद अजय मंडल पर अफीम और शराब की बिक्री का आरोप लगाकर सुर्खियों में आये थे जबकि पत्नी संग हनुमान बन स्टेज पर डांस कर वो चर्चा में रहे थे. इतना ही नहीं गोपाल मंडल डिप्टी सीएम को आई लव यू कहने के अलावे तार किशोर प्रसाद पर कई संगीन आरोप लगाए थे.

तेजस एक्सप्रेस का मामला तो आपको याद ही होगा जब वह अंडरवियर में ही ट्रेन में टहलने लगे थे. जिस पर काफी विवाद हुआ था. बाद में विधायक गोपाल मंडल ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि पेट खराब था इसलिए पयजामा पहनकर टहल रहे थे.