Bhagalpur News : भागलपुर में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव, जान बचाकर भागे पुलिसवाले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में गोराडीह थाना क्षेत्र के छोटी मोहनपुर गांव में अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर बवाल हुआ है।अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और प्रशासन की टीम पर सोमवार शाम उग्र भीड़ ने पथराव कर दिया। ग्रामीणों ने CO और पुलिसकर्मियों पर पथराव कर लगभग आधा किलोमीटर तक खदेड़ा। मामला गोराडीह थाना क्षेत्र के छोटी मोहनपुर गांव की है।

वहीं भीड़ के उग्र रूप को देखते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। जबकि इस मामले में अंचल अधिकारी नवीन कुमार भूषण के बयान पर देर शाम छोटी मोहनपुर गांव के करीब 13 लोगों के विरुद्ध नामजद एवं 50 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाकर सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है। वहीं आरोपी पक्ष ने पुलिस पर ही उल्टे दबंगई का इल्जाम लगाया है।CO नवीन कुमार भूषण ने बताया कि अतिक्रमण हटाकर मनरेगा के तहत सड़क निर्माण के लिए वे पुलिस के साथ छोटी मोहनपुर गांव पहुंचे थे। तभी कुछ शरारती लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। अंचलाधिकारी की मानें तो पथराव करने वालों में ज्यादातर संख्या में महिलाएं थीं। इसलिए सुरक्षा के लिहाज से उन लोगों को पीछे हटना पड़ा।