महाराजगंज से चुनाव लड़ने की मंशा पाले खेसारी लाल से प्रभुनाथ सिंह के भतीजे ने मांगी रंगदारी

लाइव सिटीज डेस्क : खेसारी लाल यादव पिछले सप्ताह सारण के महाराजगंज से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कहकर अचानक बिहार की सियासत में चर्चा का विषय बन गये. वे राजद से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसे लेकर वे मुंबई में लालू प्रसाद से भेंट भी की थी. लेकिन प्रॉब्लम यह है कि राजद में महाराजगंज सीट के लिए पहले से स्थापित दावेदारी प्रभुनाथ सिंह के परिवार की है. हालांकि पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह अभी सजायाफ्ता हैं. इधर शुक्रवार को अब नया मामला सामने आ गया है. प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह पर खेसारी लाल यादव ने दो करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है.

भोजपुरी स्टार व सिंगर खेसारी लाल यादव ने दो करोड़ की रंगदारी की मांग को लेकर रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनसे दो करोड़ की रंगदारी मांगी है. इस संबंध में सारण एसपी हरकिशोर राय से खेसारी लाल यादव ने लिखित शिकायत की. इसके बाद एसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए रसूलपुर थाने को केस दर्ज करने का आदेश दिया. हालांकि एसपी का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा.

दूसरी बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव और सुधीर सिंह के बीच पिछले पांच माह से फेसबुक पर विवाद चल रहा है. खेसारी लाल की एक टिप्पणी को लेकर सुधीर सिंह ने फेसबुक पर ही कड़ी आपत्ति जतायी. इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि सुधीर ने उन्हें खुली चुनौती दी. इसके बाद विवाद और गहरा गया.

EXCLUSIVE : महाराजगंज से लोक सभा लड़ना चाहते हैं खेसारी लाल यादव, राजद से टिकट की आस

उधर प्रभुनाथ सिंह के आरोपी भतीजे सुधीर सिंह ने मीडिया को बताया कि भोजपुरी के अश्लीलता के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई थी. इसके बाद खेसारी लाल के समर्थकों ने उनको कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी की और अब प्राथमिकी दर्ज कर उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया है. सुधीर का यह भी कहना है कि वह इस मामले में किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं, लेकिन भोजपुरी में अश्लीलता को वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम अपनी आवाज खेसारी के खिलाफ बुलंद करते रहेंगे.

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर खेसारी लाल पहली बार 40 गाड़ियों के ​काफिले के साथ सारण के इलाके में निकले थे. सीवान में लाइव सिटीज को खेसारी लाल ने बताया था कि वे महाराजगंज से चुनाव लड़ना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी पहली प्राथमिकता राजद है. यदि राजद टिकट नहीं देता है तो वह महाराजगंज से निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन लड़ेंगे जरूर.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*