पटना: हाई स्पीड कार की चपेट में आए दो भोजपुरी कलाकार, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में भोजपुरी कलाकार की मौत हो गयी है. वहीं, घटना में एक युवती भी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया है. लेकिन उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

यह हादसा पटना के कोतवाली थाना इलाके के बुद्ध मार्ग के जीपीओ फ्लाईओवर के पास हुआ है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित स्कूटी में कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद स्कूटी पर सवार शख्स घायल हो गया. स्कूटी पर सवार शख्स भोजपुरी कलाकार बताया जा रहा है. उसके साथ एक युवती भी थी. जो इस घटना में घायल हो गयी है. घटना में जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, युवती गंभीर रुप से घायल हो गई.



बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. वहीं दोनों भोजपुरी कलाकार जो स्कूटी पर सवार थे, गायक है. और गाने की शूटिंग करने के लिए गोला रोड जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. सड़क दुर्घटना में युवती की आखों में गंभीर चोट लगी है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जाच की जा रही है. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है.