नीतीश जी के स्मार्ट क्लास में बज रहा भोजपुरी गाना, अश्लील डांस पर गुरु जी संग बच्चे भी मस्ती में डूबे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के छपरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में भोजपुरी गाने गाना चल रहा था. स्मार्ट क्लास में पढ़ाई की जगह भोजपुरी अश्लील गाने सुनते हुए टीचर और बच्चे गाने को देखने में बिजी हैं और इन्जॉय कर रहे हैं. यह मामला दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाईस्कूल का है. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस मामले का वीडियो उनके संज्ञान में आया है. विभाग की ओर से इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जिले के दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाईस्कूल का यह वायरल वीडियो है. जहां स्मार्ट क्लास में टीचर के सामने भोजपुरी गाना ‘चिपके छिपकिली जैसे चिपके दीवार से..चलाया गया. इस वीडियो में छात्रों के साथ टीचर भी पैर पर पैर चढ़ाकर गाने का मजा लेते रहे. इसी बीच यहां के किसी छात्र ने इसका वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल बिहार सरकार ने सभी स्कूल में बेहतर सुविधा के लिए स्मार्ट क्लास बनवाया है. इसी के तहत इन क्लास में टीवी स्क्रीन लगाए गए हैं. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि क्लास रूम में लगे टीवी पर भोजपुरी गाना बज रहा है. क्लास में कुर्सी पर बैठे गुरुजी छात्रों के संग भोजपुरी गाने का आनंद ले रहे हैं. स्मार्ट क्लास के वायरल वीडियो पर शिक्षा विभाग के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी दरियापुर ने कहा कि उनके संज्ञान में भी यह वीडियो आया है. विभाग की ओर से वीडियो में दिख रहे बात की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.