Big Breaking: RJD से जदयू में गए इस नेता को फुलवारी में मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

लाइव सिटीज फुलवारीशरीफ, अजीत: राष्ट्रीय जनता दल के कुम्हरार विधानसभा से प्रत्याशी रहे धर्मेंद्र चंद्रवंशी को फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या का प्रयास किया. हालांकि धर्मेंद्र चंद्रवंशी फिलहाल जनता दल यूनाइटेड के नेता हैं. जदयू नेता की बांह में 1 गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गए. आनन फानन में उनके साथ रहे लोगों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य फुलवारीशरीफ लेकर पहुंचे, जहां से जदयू नेता को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने जदयू नेता को गोली मार दी है. गोली लगने से जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार उर्फ धर्मंन्द्र चन्द्रवंशी गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिसे इलाज के लिए पहले फुलवारी सीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से मरहम पट्टी के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. वही वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह वारदात पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के मियरमण्डल कॉलोनी का है. बताया जाता है कि पटना के मीठापुर इलाके में रहने वाले जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ मित्र मंडल कॉलोनी स्थित जमीन विवाद पर बाउंड्री को देखने गए थे. उनका यहां 7 कट्ठा का प्लाट बताया जाता है. इसी क्रम में लगभग 5 की संख्या में आए अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी.

जान बचाने के लिए जदयू नेता अपनी गाड़ी की तरह भागे हालांकि इस बीच एक गोली उनके बायीं बांह में लगी और वह बुरी तरह घायल हो गए. गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो कर बदमाशो को ललकारा. लोगो को जमा होता देख अपराधी पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग निकले.स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के दौरान गोली लगने से जख्मी जदयू नेता धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि फुलवारीशरीफ के अपने मित्र मंडल कॉलोनी में उनका 7 कट्ठे का जमीन का प्लाट है. वे अपने जमीन को देखने पहुंचे थे इस दौरान बगल के अपार्टमेंट में से निकलकर करीब 4 से 5 की संख्या में बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला किया. इस दौरान हेलमेट पहने हुआ एक बदमाश ने उन पर गोली चला दी. गोली उनके बायीं बाँह पर लग गई.

जदयू नेता ने बताया कि पांच की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे थे जिनमें से ओम गुप्ता, जय गुप्ता और अभिषेक कुमार को पहचानते हैं. जदयू नेता को गोली लगने की खबर के बाद मौके पर फुलवारीशरीफ थाना पुलिस पहुंचकर जांच करने में जुट गई है. फुलवारीशरीफ थाना पुलिस की जिप्सी से जदयू नेता को पीएमसीएच ले जाया गया है. इस मामले में फुलवारीशरीफ थाना अध्यक्ष रहमान के मुताबिक धर्मेंद्र कुमार को बांह में जख्म देखा गया है. डॉक्टरों के जांच के बाद ही रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि जख्म गोली लगने से हुई है या कोई और कारण. वहीं राजद नेता को गोली लगने की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक बड़ी संख्या में उनका हालचाल पूछने पहुंचे.