पटना के दानापुर में डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना से पहले घर से थे गायब

लाइव सिटीज दानापुर: दानापुर के शाहपुर में अपराधियों ने जिन दो व्यक्तिओं की गोली मारकर हत्या कर दी है वे दोनों सोमवार को ही अपने-अपने घरों से निकले थे. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सोमवार की देर रात अज्ञात लोगों ने सुनसान इलाके में ले जाकर दोनों को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी और फरार हो गए. वही हत्या की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना की सूचना मिलते ही दानापुर के एसपी सैयद इमरान मसूद भी मौका ए वारदात पर तहकीकात करने पहुंचे. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के हथियागंज सराय के रहने वाले 60 वर्षीय देवेंद्र कुमार राय एवं 30 वर्षीय संजय कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

पुलिस अधिकारियों को मृतकों के परिवार वालों ने बताया है कि देवेंद्र कुमार राय एवं संजय सिंह दोनों सोमवार को घर से निकले थे और रात भर घर नहीं लौटे. दोनों के परिजन इन लोगों की तलाश में आसपास एवं अपने जान पहचान के यहां पता किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. इस बीच मंगलवार की दोपहर में लोगों ने हथियागंज पुल के आहार में दो लोगों का शव देखा. लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों की माने तो मृतक देवेंद्र कुमार सिंह जमीन का कारोबार किया करते थे और वह हनुमानगंज के रहने वाले थे. वही संजय कुमार सिंह शिव चौक के रहने वाले हैं और पैक्स चुनाव में पिछले साल इन्होंने चुनाव लड़ा था.

इस मामले में दानापुर एएसी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि दो लोगों का शव मिला है. दोनों को गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस हर बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. पुलिस जल्द ही हत्या का खुलासा कर देगी.