Big News: बैरिकेडिंग हटाने पर बुरी तरह से फंस गए नीतीश के विधायक, गोपाल मंडल के खिलाफ FIR दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नवगछिया स्टेशन के पास लगाए गए बैरिकेडिंग को हटाने के मामले में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल समेत तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी और नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बैरिकेडिंग हटाने के मामले में दर्ज की गयी प्राथमिकी में भारतीय दंड विधान संगीता की धारा 188, 269, 270, 271/34, 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत दर्ज की गई। मामले में वीरेंद्र कुमार को अनुसंधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

केस के आईओ एसआई वीरेंद्र कुमार को बनाया गया है। इधर, डीआईजी सुजीत कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है। बता दें कि मंगलवार की शाम विधायक गोपाल मंडल का काफिला स्टेशन रोड से गुजर रहा था। इसी दौरान विधायक ने अपने सुरक्षा गाड़ी से बैरिकेडिंग हटवा दी थी। इसी मामले में उन पर केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दे कि कंटेनमेंट जोंस समाप्त होने के बाद बुधवार को देर शाम नवगछिया नगर पंचायत द्वारा स्टेशन रोड सहित विभिन्न जगहों की बैरिकेडिंग हटा ली गई है.बताया गया कि दो दिन पहले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल द्वार बैरिकेड तोड़े जाने की घटना के बाद प्रशासन पर लोगों ने सवाल उठाया था। वहीं अपनी सफाई देते हुए विधायक ने बताया था कि उन्हें टॉयलेट जाना था, साथ ही जोर की भूख भी लगी थी, जिसके कारण बैरिकेड को हटाना पड़ा।