बड़ी खबर: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के भाई की कोरोना से मौत, परिवार और शुभचिंतकों में पसरा मातम

लाइव सिटीज, पटना: राज्य में कोरोना की तबाही थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन किसी न किसी बड़े सख्शियत को कोरोना अपना निवाला बना ले जा रही है. सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन, बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरूण कुमार सिंह की मौत की घटना से राज्य अभी उबर भी नहीं पाया था कि रविवार के दिन पूर्व डिप्टी सीएम तथा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के भाई अशोक कुमार मोदी की मौत की खबर सामने आ गई.

सुशील कुमार मोदी ने इस संबंध में खुद ट्वीट करके कहा है कि उनके भाई को कोरोना ने असमय ही निगल लिया है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद अशोक कुमार मोदी को राजधानी के एक मशहूर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

उनकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती गई. सुशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि डॉक्टरों ने अशोक कुमार मोदी के इलाज और उन्हें ठीक करने के लिए काफी प्रयत्न किया लेकिन आखिरकार काल ने उन्हें हमसे असमय ही छीन लिया. पूर्व डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 65 साल के उम्र में ही उनके भाई अशोक का निधन हो गया है. इससे परिजन समेत शुभचिंतकों में भारी शोक व्याप्त है. सभी लोग सदमे में हैं. अशोक कुमार मोदी के मौत की सूचना के बाद पूर्व डिप्टी सीएम के घर में मातम पसर गया है. शुभचिंतक उनके घर पहुंचकर शोक संतृप्त परिवार को ढांढस देने में जुटे हुए हैं.