बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नीतीश की वर्चुअल रैली कल, 30 लाख लोगों तक पहुंचेगा निश्चय संवाद का लिंक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल यानी सोमवार को जेडीयू के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. नीतीश कुमार कल वर्चुअल रैली को संबोधित करने वाले हैं और इसे चुनावी शंखनाद माना जा रहा है. जेडीयू अध्यक्ष कि यह वर्चुअल रैली पिछले महीने ही होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था. अब जेडीयू पूरे दमखम के साथ नीतीश की वर्चुअल रैली को सफल बनाने में जुट गया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी इस पहली रैली को अपने ही दल के वर्चुअल प्लेटफॉर्म jdulive.com से संबोधित करेंगे. प्रदेश जदयू मुख्यालय में नवनिर्मित कर्पूरी सभागार से वे बिहार की जनता, जदयू तथा एनडीए के समर्थकों तथा दल के नेताओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.



जेडीयू ने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को ‘निश्चय संवाद’ का नाम दिया है. इसे सफल बनाने के लिए पार्टी के तमाम छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत लगा दी है. रैली भले ही वर्चुअल हो लेकिन राजधानी समेत राज्य के अलग-अलग शहरों में पोस्टर और बैनर एक्चुअल रैली के तौर पर लगाए गए हैं. राज्य भर में नीतीश कुमार की इस वर्चुअल दिल्ली के प्रसारण के लिए एलईडी स्क्रीन लगाने का भी इंतजाम किया गया है. जहां कहीं भी एलईडी स्क्रीन पर रैली का प्रसारण किया जाएगा वहां लोगों के बैठने का भी इंतजाम किया जा रहा है.

जदयू के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद, जिला, प्रखंड, पंचायत और बूथ अध्यक्ष इस वर्चुअल रैली को अपने-अपने इलाके के चौक-चौराहे, गांव-कस्बे, हाट-बाजार में लाइव प्रसारित करने की व्यवस्था करने में जुट गए हैं।.यहां एलईडी स्क्रीन, टीवी, प्रोजेक्टर से लोगों के लिए रैली सुलभ होगी. अस्थायी टेंट-पंडाल भी लगाए जा रहे हैं। कुर्सियां लगेंगी. चाय-बिस्किट, समोसा और पानी का इंतजाम होगा. राज्य के 30 लाख से अधिक लोगों को लिंक जारी करेगा.