पूर्व DGP डीपी ओझा के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, सिर के आरपार हुई पिस्टल की गोली

पटनाः बिहार के पूर्व डीजीपी और चारा घोटाले के तत्कालीन एडीजी डीपी ओझा के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मार ली. बॉडीगार्ड पूर्व डीजीपी के आवास पर ड्यूटी पर तैनात था. बॉडीगार्ड को गंभीर हालत में आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एक्स डीजीपी के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्व डीजीपी डीपी ओझा के आवास पर उनका बॉडीगार्ड रहता था. बताया जाता है कि उसने शुक्रवार को डीजीपी आवास पर ही खुद को गोली मार ली. विजेंद्र ने गोली सिर पर मारी जिससे गोली आरपार हो गई.

अस्पताल में तोड़ा दम

उधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गर्दनीबाग थाना की पुलिस एक्शन में

सुबह-सुबह हाउस गार्ड के खुदकुशी की घनटा से कॉलोनी में अफरा तफरी का माहौल हो गया. पूरी घटना अनीसाबाद स्थित पुलिस कॉलोनी की है. कॉलोनी में ही पूर्व डीजीपी का घर है. खुद को गोली मारने वाला bmp-2 का जवान है. सुरक्षा में पूर्व डीजीपी के घर तैनात था. गर्दनीबाग थाना की पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

About Md. Saheb Ali 3503 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*