ये लोग हवा में तीर छोड़ते रहे तो एक दिन विलुप्त हो जायेंगे, तेजस्वी का सीएम नीतीश पर हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार में विधानसभा की दों सीटों पर उपचुनाव है. उपचुनाव में अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए नेता ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी धुंधार प्रचार करने में लगे हैं. तारापुर में चुनाव प्रचार करने के बाद तेजस्वी अब कुशेश्वरस्थान जा रहे हैं. दरभंगा के कुशेश्वरस्थान निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए दोनों सीट जीतने का दावा किया है.

कुशेश्वरस्थान निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तारापुर हो या कुशेश्वरस्थान दोनों ही सीटों पर राजद के उमीदवार ही जीत दर्ज करेंगे. इन दोनों सीट पर जनता हमें ही आशीर्वाद देंगी. उन्होंने कहा कि हमारी जीत से कोई नहीं रोक सकता है. तारापुर से घूमकर आये हैं और कुशेश्वरस्थान से जो फीडबैक आया है उसके आधार पर कह सकते हैं कि दोनों सीट राजद ही जीतेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के प्रति लोगों में काफी गुस्सा है. सबलोग कहते हैं कि नीतीश कुमार के राज्य में काफी भ्रष्टाचार हुआ है ब्लॉक से पुलिस थाना तक बिना घुस दिए कोई काम नहीं होता है.

तेजस्वी यादव ने रोजगार के मुद्दे पर भी नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि 19 लाख नौकरी देने का वादा किया गया था, एक साल बीत जाने के बाद भी एक भी नौकरी नहीं दिया है. ललन सिंह के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि कौन क्या कहता है नहीं कहता है हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को तीसरे नंबर की पार्टी किसने बना दिया. इसी तरह से ये लोग हवा में तीर छोड़ते रहे तो एक दिन विलुप्त हो जायेंगे.

विधानसभा के शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व घोषित कार्यक्रम की स्पीकर को जानकारी दे दी थी. हम अकेले घूमने वाले लोग हैं, इसीलिए हमें तो जनता के बीच जाना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमने महामहिम का एयरपोर्ट पर अभिनंदन कर दिया है. बता दें कि तेजस्वी यादव कुशेश्वरस्थान में नुक्कड़ सभा भी करेंगे और 21 अक्टूबर से चुनावी अभियान का आगाज करेंगे.