bihar byelection 2021: एक तरफ आप कांग्रेस को लात भी मारियेगा और सरकार भी बनाइयेगा : पप्पू यादव

लाइव सिटीज पटना: बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है. सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस की ओर से कन्हैया कुमार हुंकार भरेंगे तो राजद की ओर से लालू यादव और तेजस्वी यादव का जोर होगा वहीं जदयू की ओर से खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मैदान में होंगे. यानि इतना तो तक है कि आने वाले दिनों में बिहार में जबरदस्त सियासी संग्राम देखने को मिलेगा. इसी बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचने पर मीडिया से उपचुनाव को लेकर बात की है.

दिल्ली से पटना पहुंचने पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव से एयरपोर्ट पर जब सवाल पूछा गया कि बिहार उपचुनाव में बड़ा तल्ख मुकाबला है. इसका जवाब देते हुए पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग परेशान आत्मा रहते हैं. कांग्रेस के 19 विधायक के बगैर आप सरकार बना लीजियेगा क्या. उन्होंने कहा कि कुछ लोग लंबा ख्याली पुलाव देखते हैं तो उसमें मेरा कुछ नहीं कहना है.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ आप कांग्रेस को लात भी मारियेगा और सरकार भी बनाइयेगा. यही बात मेरे समझ से बाहर है. एक विधायक के चलते आप सारे रिश्ते भूल जायेंगे. उन्होंने कहा कि इनलोगों की आदत है जब जरुरत पड़ता है तो पैर धर लेते हैं. और जब काम निकल गया तो भूल जाते हैं. उनका इशारा राजद की तरफ था.

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीटों पर उपचुनाव होना है. दोनों सीट मौजूदा विधायकों के निधन से खाली है. जिसके कारण उपचुनाव हो रहा है. एनडीए जहां एकजुट है वहीं महागठबंधन अलग अलग चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस महागठबंधन से कांग्रेस और राजद ने अपने अलग अलग उम्मीदवार उतारे हैं. दोनों एक दूसरे का हराने का दावा कर रही है.