बोले सीएम नीतीश कुमार – अगले दशहरा से पहले होगा बिहार मंत्रिमंडल का विस्तार

Bihar-Cabinet
Bihar-Cabinet

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार की बाते एक बार फिर से जोर पकड़ रहीं हैं. बता दे कि कई दिनों से बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार करने को लेकर खबरे आ रही हैं. वहीं अब सीएम नीतीश ने खुद इस बारे में बोला है. सीएम नीतीश ने कहा है कि अगले दशहरा से पहले मंत्रिमंडल में विस्तार हो जाएगा. बता दे कि ऐसी खबरे आ रहीं थी की इस साल के दशहरा के बाद बिहार सरकार की मंत्रिमंडल में विस्तार हो सकता है.

अगले दशहरा से पहले होगा मंत्रिमंडल विस्तार

बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार की बातों को लेकर आज सीएम नीतीश कुमार ने प्रत्रकारों के सवालों का जवाब दिया है. सीएम नीतीश ने पत्रकारों के सवाल पर व्यंग्य करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार तो होगा लेकिन अगले दशहरा से पहले ये काम हो जाएगा. जब सीएम से पूछा गया कि कहा गया था कि इस साल के दशहरा के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार होना था. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने कहा था दशहरा से पहले विस्तार होगा, ये काम  अगले साल के दशहरा से पहले बिहार सरकार के मंत्रिमंडल मे विस्तार हो जाएगा.

आपको बता दे कि बिहार सीएम नीतीश कुमार आज पटना में आपदा प्रबंधन विभाग के 11 स्थापना दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने मंत्रिमंडल के विस्तार की बातें कही. आपको बताते चले कि बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार की खबरें पीछले कुछ महीनों से आ रहीं हैं. वहीं बीच में खबरें भी आई थी कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भी बिहार सरकार में जगह मिल सकती है. वहीं नीतीश कैबिनेट में बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को ओर बीजेपी एमएलसी संजय पासवान को भी मिल सकती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*