नीतीश कुमार : समाज को बांटने वालों का साथ नहीं दे सकते, अपने सिद्धांत पर कायम रहेंगे

NITISH-NARENDRA
नरेंद्र सिंह को गले लगाकर बधाई देते CM नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सोमवार को एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ़ कर दिया है कि वे समाज को बांटने वाले लोगों का साथ नहीं दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में प्रेम, सहिष्णुता और सद्भावना का माहौल रहा है और किसी भी हाल में उसे बिगड़ने नहीं देंगे. नीतीश कुमार ने आज ‘HAM’ नेता नरेन्द्र सिंह के जदयू में शामिल होने के मौके पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अपने सिद्धांत पर कायम रहते हैं. मैंने महागठबंधन में रहकर कहा था कि भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करूंगा तो यह कहकर भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का साथ छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में आपसी प्रेम, सहिष्णुता और सद्भावना को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है जो हमारी रीति नीति नहीं, हम समाज में प्रेम चाहते हैं. आपसी सद्भाव चाहते हैं. देखें VIDEO : बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला…

तेजस्वी पर बोले

नीतीश कुमार ने कहा कि जब हम महागठबंधन में थे तब हमने कहा था कि अगर अापके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है तो जनता के बीच जाइए और अपनी बात को रखिए, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी. कहा कि हमलोगों को फंसााया जा रहा है. जनता के बीच जाकर अपनी बात रखनी चाहिए थी.

विशेष राज्य के दर्जे पर

नीतीश ने कहा कि आज लोग हंगामा मचा रहे हैं कि हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग नहीं करते. हम बता दें कि आंध्रप्रदेश में तो आज ये मांग उठायी है, हम तो शुरू से ही इस बात को सामने लाते रहे हैं. सब आरोप लगाते हैं. चुप रहते हैं. तो क्या करें, दूसरों की तरह दिन भर बक-बक करते रहें. हम काम करते हैं, बकवास में विश्वास नहीं करते.

लालू प्रसाद पर

राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर आये फैसले के बारे में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम न्यायिक फैसलों पर प्रतिक्रिया नहीं देता. हम काम की बात करते हैं. बहुत लोग वातावरण बनाने में विश्वास रखते हैं. विकास के कामों से कभी समझौता नहीं किया.

वापस आ गए साथी नरेंद्र सिंह

इससे पहले आज पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के विरोधी गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्र मांझी ने कई समर्थकों के साथ सोमवार को जदयू का दामन थाम लिया. नीतीश कुमार ने नरेंद्र सिंह को गले लगाकर पार्टी में दोबारा वापस आने पर उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि बहुत खुशी की बात है कि किसी वजह से पार्टी छोड़कर चले गए साथी वापस आ गए हैं. जब पार्टी छोड़ते हैं तो मन को पीड़ा पहुंचती है. वापस आते हैं तो खुशी होती है.

VIDEO : #दरभंगा मामले को लेकर गिरिराजसिंह और #अश्विनीचौबे पर अभी गरम है #बिहार की सियासत…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*