अखिलेश सिंह बोले – गद्दार निकले अशोक चौधरी, सड़क से उठाकर मंत्री बनाया था कांग्रेस ने

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : भारत सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि अशोक चौधरी गद्दार निकले. उन्‍हें पार्टी से निकालने में देरी हुई. पिछले छह माह से वे कांग्रेस में नीतीश कुमार के दलाल बने हुए थे. विधायक दल को तोड़ने में लगे हुए थे. जब विधायक साथ नहीं आए, तो तीन विधान पार्षदों के साथ मिलकर नीतीश कुमार की गोद में जा बैठे.

सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अशोक चौधरी को क्‍या नहीं दिया. सड़क से उठाकर नेतृत्‍व करने का मौका दिया. पहले एमएलसी बनाया और बाद में मंत्री. लेकिन जब नीतीश कुमार सांप्रदायिक भाजपा के साथ चले गए, तो अशोक चौधरी मंत्री पद के नुकसान को नहीं पचा रहे थे. किसी तरीके से फिर से मंत्री बन जाने की बेचैनी थी. नीतीश कुमार का टीटीएम कर रहे थे. साथ में कांग्रेस विधायक दल को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे.

अखिलेश सिंह (फाइल फोटो)

आज किसी भी क्षण बिहार में कांग्रेस के टूटने की खबर आ सकती है

JDU में शामिल हुए अशोक चौधरी, बोले – अभी कांग्रेस के और भी विधायक आयेंगे

कांग्रेस में टूट : अशोक चौधरी समेत 4 MLC ने पार्टी छोड़ी, जल्द होगा बिहार में कैबिनेट विस्तार

कांग्रेस को नुकसान नहीं

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को अशोक चौधरी के कहीं भी जाने से कोई नुकसान नहीं होने वाला है. वे पार्टी में नीतीश कुमार के दलाल बनकर बने रहते तो और भी अधिक नुकसान हो जाता. उन्‍होंने कहा कि जो लोग उनके साथ गए हैं, वे अपना वजूद जानें. दिलीप चौधरी की प्रतिष्‍ठा कांग्रेस में उनके कारण नहीं उनके पिता दिवंगत नीलांबर चौधरी के कारण थी.

अखिलेश सिंह बोले – अशोक चौधरी पहले मंत्री बनकर दिखाएं. जदयू में श्‍याम रजक क्‍या करेंगे. साथ गए तनवीर अख्‍तर बिहार के अकलियत समाज को बताएं कि वे भाजपा के साथ सांप्रदायिक हो गए हैं. रामचंद्र भारती तो राष्‍ट्रपति महामहिम प्रणब मुखर्जी की कृपा से विधान पार्षद बने थे. आज रामचंद्र भारती ने कांग्रेस के साथ जैसा धोखा दिया है, प्रणब मुखर्जी भी मन से व्‍यथित होंगे.

तेजस्वी के साथ आए मांझी, कहा- बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी

तेजस्वी : शराबबंदी में कितने माफिया-अधिकारी-मंत्री-अमीर जेल गए, जवाब नहीं है उनके पास

मांझी के आने से महागठबंधन मजबूत

कांग्रेस नेता ने कहा कि जीतन राम मांझी के आ जाने से बिहार में महागठबंधन मजबूत हुआ है. बिहार में जनादेश के साथ बेईमानी करने वालों का अंत होने वाला है. देश की फिजां बदल रही है. राहुल गांधी का नेतृत्‍व बढ़ रहा है. आज भी मध्‍य प्रदेश के उपचुनाव के नतीजे में भाजपा का किला ढ़ह गया है. दोनों सीटें कांग्रेस ने जीत ली है.

VIDEO : तेजस्वी यादव ने वो कर दिखाया, जो उनके पिता पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में करना चाहते थे…

VIDEO : अशोक चौधरी के दामन के सहारे दलित वोटबैंक को साधने की कोशिश कर रहा है JDU…

VIDEO : जीतनराम मांझी की बेवफाई को हलके में ले रहा है जदयू…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*