सुशील मोदी : RJD-कांग्रेस ने बढ़ाया था कन्हैया का दुस्साहस, AIIMS में दिखा दिया अपना चरित्र

kanhaiya
कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कन्हैया कुमार ने अपना अराजक चरित्र उजागर कर दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे तत्वों को चिकित्सा की कीमत पर राजनीति नहीं करने देगी. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार द्वारा पटना एम्स में डॉक्टरों से कथित बदसलूकी के मामले पर उन्होंने यह बयान दिया है. AIIMS में हुए इस घटनाक्रम में कन्हैया कुमार के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि राजद और कांग्रेस ने जेएनयू में भारत तोड़ने और कश्मीर की कथित आजादी के लिए नारे लगाने वाले इस छात्र नेता (कन्हैया कुमार) का दुस्साहस बढ़ाया था. उसने पटना के एम्स जैसे प्रतिष्ठित अस्पताल के सम्मानित डाक्टरों के साथ बदसलूकी कर अपना अराजक चरित्र उजागर कर दिया. बिहार सरकार ऐसे तत्वों को चिकित्सा की कीमत पर राजनीति नहीं करने देगी.

सुशील मोदी ने साथ ही कहा कि गुजरात में बिहार के लोगों के खिलाफ नफरत फैलाने और हिंसा भड़काने के बाद एक दुर्घटना में युवक की दुखद मौत को हत्या बता कर कांग्रेस दहशत का माहौल बना रही है. जबकि गुजरात सरकार ने मजदूरों को पूरी सुरक्षा के लिए पर्याप्त इंतजाम किये हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात में किसी को मजदूरों की रोटी से खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

इससे पहले पटना एम्स के डॉक्टरों संग मारपीट के मामले में जेएनयू छात्र संध के के पूर्व छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. ये FIR फुलवारीशरीफ थाना में  दर्ज किया गया है. बता दें कि कन्हैया पर पटना एम्स के डॉक्टरों ने मारपीट और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था. इस मामले के बाद से आज सुबह से हीं पटना एम्स के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे. वही कन्हैया पर एफआइआर दर्ज हो चुका तो डॉक्टर काम पर वापस लौट आए हैं.

आपको बता दे कि डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने के बाद से हीं पूरा अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया था. डॉक्टरों ने कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों पर बड़ा आरोप लगाया है और उनपर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*