तबियत खराब होने के पहले ही मांझी को मिल गई थी बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर

जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व ‘हम’ पार्टी सुप्रीमो जीतन राम मांझी को नई गाड़ी मिल गई है. उनकी पुरानी एंबेसडर खस्ताहाल हो चुकी थी. सफ़र के दौरान कई बार ब्रेकडाउन भी हो गया था. अब उन्हें इस टेंशन से निजात मिल गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज मुलाक़ात करने आए पूर्व मुख्यमंत्री जब वापस अपने आवास लौटे तो उनके लिए नई बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी तैयार खड़ी थी. मांझी ने इस पर आश्चर्य जताया है.

मांझी के आश्चर्य के पीछे की वजह है कि आज जब वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाक़ात करने पहुंचे थे, तो खुद नीतीश ने ही उनसे पूछा था कि आपकी गाड़ी का क्या हुआ? इस पर मांझी ने कहा – डीजीपी पी के ठाकुर बोले हैं कि गाड़ी आ गई है. फिलहाल उसमें सुरक्षा को लेकर कुछ बदलाव किए जा रहे हैं. कुछ दिनों में ही मुझे गाड़ी मिल जाएगी. ऐसा बोलने के बाद मांझी जब वापस अपने घर पहुंचे तो उनके सरकारी आवास पर नई गाड़ी खड़ी थी. जीतन राम मांझी ने यह बात खुद मीडिया को बताई है. उन्होंने कहा – मुझे ज्यादा आश्चर्य इसलिए हुआ कि अभी तो मैं मुख्यमंत्री से इसके बारे में बात करके आ रहा था.

jitan-ram-manjhi
मांझी की नई गाड़ी (फोटो साभार)

मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने की वजह से जीतन राम मांझी को प्रतिदिन सैकड़ों किलोमीटर तक ट्रेवल करना पड़ता है. उनकी पुरानी एंबेसडर गाड़ी अब साथ छोड़ रही थी. रास्ते में कई बार ब्रेक डाउन हो जाती थी. मांझी ने बताया है कि अब उन्हें ट्रेवल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी. मांझी ने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को थैंक्स भी कहा है.

नवादा में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी
आज ही हो गई तबियत खराब

जीतनराम मांझी के आज बुधवार की शाम नवादा पहुंचते ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. नवादा के सर्किट हाउस पहुंचने के बाद हम पार्टी के संस्थापक व संयोजक पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अपनी तबीयत खराब होने की शिकायत अपने सहकर्मियों से की. इसके बाद आनन फानन में सिविल सर्जन से लेकर एसडीओ तक पहुंच गये. इलाज के बाद उनकी स्थिति सामान्य हुई है.

नवादा पहुंचते ही जीतनराम मांझी की तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पहुंचे सिविल सर्जन

देखें वीडियो : Demonetization के नरेंद्र मोदी के मेगा प्लान को पंक्चर करने में लगा है नेपाल…

देखें VIDEO में, चाईवासा ट्रेजरी मामले में कब-कब क्या हुआ…

About Anjani Pandey 613 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*