पप्‍पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, गाड़ी तोड़ी – मोबाइल फोड़े, कैसे भी भागे

बिहार, मधेपुरा सांसद, पप्पू यादव, जन अधिकार पार्टी, मुजफ्फरपुर, Bihar, Muzaffarpur, Pappu yadav, madhepura mp, attack on pappu yadav, पप्पू यादव पर हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है . बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के खबड़ा में मधुबनी जा रहे सांसद पप्‍पू यादव पर हमला बोल दिया गया है . यादव जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) द्वारा मधुबनी से पटना तक की पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्‍ते में थे . वे अब भी मधुबनी के बासोपट्टी में नहीं पहुंच पाए हैं . हमला का आरोप बंद समर्थकों पर लग रहा है . पप्‍पू यादव हमले में ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं . मुजफ्फरपुर महापाप का आरोपी ब्रजेश ठाकुर अभी जेल में है .

आज मेरी हत्‍या कर दी जाती

लाइव सिटीज से बातचीत करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान न होते तो आज मेरी हत्‍या कर दी जाती . नौबत गोली चलाने तक की आ गई थी . रास्‍ता रोक अटैक करने वालों के हाथों में लहराते हुए पिस्‍तौल थे . पप्‍पू कह रहे हैं – उनके काफिले में साथ में जितनी भी गाडि़यां थीं, सबों के शीशे फोड़ दिए गए हैं . मोबाइल को नष्‍ट कर दिया गया है . उनका अपना मोबाइल भी टूट गया है .

हमले में क्षतिग्रस्त गाड़ी
बस किसी तरीके से जान बची है

पप्‍पू ने कहा – बस किसी तरीके से जान बची है . आज 6 सितंबर को वे पटना से मधुबनी के बासोपट्टी के लिए निकले थे . पप्‍पू कह रहे हैं – कई जगहों पर उन्‍हें हमले के पहले भी रोकने की कोशिश की गई . पर मुजफ्फरपुर के खबड़ा का अटैक प्राणघातक था . हमलावरों ने मोटरसाइकिल से दूर तक पीछा कर रोड़ेबाजी की . रास्‍ता बदल कर वे अब आगे बढ़ रहे हैं .

यादव बता रहे हैं – उन्‍होंने अटैक की खबर देने के लिए एसपी से लेकर आईजी तक से संपर्क साधने की कोशिश की . सहयोगी के फोन से कॉल किया जा रहा था . लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया . फिर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बताने को हरेन्‍द्र सिंह को फोन किया, जिन्‍होंने कॉल रिसीव किया और मुख्‍यमंत्री को बताने की बात कही .

हमले में क्षतिग्रस्त गाड़ी

यह भी पढ़ें –6 सितंबर को पप्पू यादव मधुबनी से शुरू करेंगे नारी बचाओ पदयात्रा, पटना में 13 को होगा समापन

मधेपुरा सांसद कह रहे हैं कि उन पर किया गया अटैक पहले से प्‍लान किया मालूम हो रहा है . निश्चित तौर पर इसमें ब्रजेश ठाकुर के गुंडे शामिल रहे होंगे . मुजफ्फरपुर महापाप की लड़ाई लड़ने के कारण धमकी दी जा रही थी . अब चूंकि वे इस महापाप के खिलाफ नारी सुरक्षा को लेकर ही पदयात्रा शुरु करने जा रहे थे, इसलिए अटैक को अंजाम दिलाया गया .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*