दिवाली पर जाम छलकाने की तैयारी, शराब की खूब हो रही सप्लाई

sharab

लाइव सिटिज डेस्क : बिहार में शराब बंदी लागू है बावजूद इसके सूबे में शराब मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है. बिहार में पिछले साल अप्रैल माह से लागू पूर्ण शराबबंदी के बाद पुलिस और तस्करों के बीच शह और मात का खेल जारी है. त्योहारों में तो शराब तस्कर और भी एक्टिव हो जाते हैं. दीपावली से पूर्व राज्य में पिछले 48 घंटों के दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने लाखों रुपये मूल्य की कई हजार बोतल शराब के साथ 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मोरतर मोड़ के पास शुक्रवार देर रात गश्ती के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई. देर रात में बोलेरो गाड़ी को आते देख पुलिस ने उसे रोककर जांच पड़ताल शुरू कर दी. जांच के क्रम में गाड़ी से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस ने बोलेरो को जब्त करने के साथ ही उसपर सवार दो युवक को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में बेगूसराय भेज दिया है.

वहीं छपरा में उत्तर प्रदेश से टेंपो पर शराब लादकर ले आ रहे दो शराब के धंधेबाजों के साथ टेंपो चालक को मांझी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसके अलावा गया में उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर एक सौ बोतल अंग्रेजी शराब के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसके अलावा गया में उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर एक सौ बोतल अंग्रेजी शराब के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामकृत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों द्वारा झारखंड से बड़े पैमाने पर शराब लाई जा रही है. जिसके बाद जीटी रोड संख्या-2 के डोभी चेक पोस्ट के पास वाहन चेकिंग की गई.

समस्तीपुर से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर मोड़ के निकट से पुलिस ने आज तड़के 105 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया. वहीं मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के विरौल-सुखेत पथ पर ब्रह्मस्थान के निकट एक ऑटो रिक्शा से 597 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी वैशाली, पश्चिम चंपारण और मुजफ्फरपुर समेत कई अन्य जिलों से करीब 200 कार्टन शराब बरामद की थी. वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायणपुर गांव के एक चिमनी भट्ठे से जहां 150 कार्टन विदेशी शराब मिली थी वहीं मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के बजिला गांव से पुलिस ने दो कार पर लदे आठ कार्टन विदेशी जब्त की गयी थी. पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज थाना क्षेत्र के पश्चिम केबिन के निकट से पुलिस ने 240 बोतल विदेशी शराब बरामद की थी. इन मामलों में कई लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*