बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, हाय रे नीतीश सरकार की शराबबंदी

begusarai crime bihar news, Bihar Crime , Hooch tragedy , Hooch deaths , Begusarai बिहार समाचार, बिहार शराबबंदी, बेगूसराय, नीतीश कुमार

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध रूप से शराब की बिक्री जारी है. लाख कोशिशों के बावजूद इस पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पाई है. अभी भी नशे का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. लोग शराब पी रहे हैं और शराब से मौत का सिलसिला भी नहीं थम रहा है. अभी विगत वर्ष बिहार के रोहतास में जहरीली शराब से 5 लोग की मौत हो गई थी. इसके बाद वैशाली में भी जहरीली शराब से 3 लोग की मौत हो चुकी है. अब ताजा घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले की है, जहां चार दोस्तों की मिलावटी शराब पीने से एक साथ मौत हो गई.

मिलावटी शराब पीने से हुई मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार रात चारों दोस्त रोज की भांति स्टेडियम में बैठकर मिलावटी शराब का सेवन किया, जिसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. परिजनों ने चारों को निजी नर्सिंग होम एवं स्थानीय डॉक्टरों से दिखाया गया लेकिन घंटे भर के अंदर ही चारों की मौत हो गई. फिलहाल मौके पर अभी तक पुलिस नहीं पहुंची है.

डॉक्टर भी इन्हें बचा नहीं पाए

जानकारी के मुताबिक पोखरिया निवासी मनोज पासवान रोज की भांति बीती रात भी अपने तीन अन्य साथियों सोनू कुमार, सुनील राउत एवं प्रवीण पासवान के साथ मिलावटी शराब पीकर जैसे ही घर पहुंचे उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. शराब भी इतना खतरनाक था कि डॉक्टर भी इन्हें बचा नहीं पाए और घंटे भर के अंदर ही चारों की मौत हो गई.

यह हाल तब है जब बिहार में शराबबंदी है. स्‍थानीय लोगों के अनुसार मौत का कारण जहरीली शराब का सेवन होने की आशंका है. लोगाें के अनुसार स्‍थानीय स्‍टेडियम में रोज अवैध शराब के धंधेबाज व पीने वाले जुटते हैं. यह स्‍थान थाना से कुछ ही दूरी पर है. फिर भी पुलिस आंख मूंदे रहती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*