कांग्रेस के इस विधायक पर लगा है सरकारी जमीन कब्ज़ा करने का आरोप

लाइव सिटीज डेस्क : विधायक अजीत शर्मा पर ज़बरदस्ती ज़मीन कब्ज़ा करने का आरोप लगा है. अजीत शर्मा भागलपुर के एक बड़े व्यवसायी हैं. भागलपुर में उनके कई तरह के व्यवसाय हैं. ताजा मामला जबरदस्ती जमीन कब्जा करने से जुड़ा है. आरोप है कि विधायक का भागलपुर में कचहरी चौक पर एक होटल बनवाया है. इस होटल के आस पास एक इंच भी जमीन नहीं छोड़ी गई है जिससे कि आगंतुकों के वाहन पार्क किये जा सके.

विधायक अजीत शर्मा बड़े रसूखदारों में शामिल हैं अतः उनके होटल में आने वालों के वाहनों की लम्बी कतार लग जाती है जिसके लिए पार्किंग की जगह तक नहीं छोड़ी गई है. अब जबकि होटल बन कर तैयार है और इसका शुभारम्भ भी जल्दी होने वाला है. अपने पावर और रसूख का इस्तेमाल करते हुए अजीत शर्मा ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर होटल का पार्किंग बना लिया है.

बता दें कि अजीत की दो बेटियां नेहा और आयशा शर्मा हैं जो बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि भागलपुर से दूसरी बार विधायक चुने गए अजीत शर्मा क्षेत्र के जाने माने व्यवसायी हैं. पहली बार उपचुनाव में जनता ने इन्हें जिताया था. पिछले चुनाव में भी उनको जनता का साथ मिला और विधायक बने.

साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में आयशा और नेहा ने मिलकर पिता के लिए वोट मांगा था. आयशा और नेहा ने खुले जीप में पिता के साथ चुनाव प्रचार किया था. इस दौरान दोनों को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ पहुंची थी.

बता दें कि नेहा और आयशा काफी बोल्ड हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इलेक्शन कैंपेन के दौरान दोनों ने जनता से अपील करते हुए कहा था कि हम दोनों भागलपुर की बेटी हैं और अपने घर अपने पापा के लिए वोट मांगने आए हैं. हम दोनों आप सभी से अपील करते हैं कि आप मेरे पिता के लिए वोट करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*