शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर फिर किया अटैक, कहा – माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि जिस विकास मॉडल का वादा किया था उन मुद्दों पर बात करें. सिन्हा ट्विटर पर लिखा, ‘सर नए-नए ट्विस्ट और भरपाई की कोशिश की बजाए, आप उन मुद्दों पर बात करें जिनका आपने विकास मॉडल में वादा किया था. जैसे आवास, विकास, युवाओं को रोज़गार, स्वास्थ्य और शिक्षा. सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं. जय हिंद’.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने यह ट्वीट उस बयान को लेकर दिया है जो प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में एक रैली के दौरान कही. प्रधानमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस को पाकिस्तान से मदद मिल रही है.

बीजेपी सांसद ने एक और ट्वीट किया और चुनाव प्रचार में पाकिस्तान का लिंक जोड़ने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने लिखा, आदरणीय सर, सिर्फ़ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के ख़िलाफ़ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज़ अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं. अब चुनाव में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है.

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर एक कार्यक्रम दिल्ली में पहले से तय था जिसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी भी आए थे और जिस मीटिंग का पीएम मोदी ज़िक्र कर रहे हैं वो उससे एक दिन पहले हुई थीय इस इवेंट से पहले ही मणिशंकर का पीएम को नीच कहने वाला बयान आ गया था.

फिल्म पद्मावती पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, PM नरेंद्र मोदी से भी कहा चुप्पी तोड़ने को

अब ये सवाल भी उठ रहा है कि पीएम कहीं इस टाइमिंग को भुनाने की कोशिश तो नहीं कर रहे हैं. जैसा कि उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली में मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तान के उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग हुई थी इसके बाद ही अय्यर ने उनको ‘नीच’ कहा था.