सीएम नीतीश ने दरभंगा को दिया 340 करोड़ की योजनाओं का तोहफा

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी विकास समीक्षा यात्रा पर निकले हैं. इस क्रम में वे कई जिलों की यात्रा कर रहे हैं और वहां के विकास कार्यों को देख रहे हैं. इसी के तहत सीएम नीतीश आज शनिवार को दरभंगा और समस्तीपुर जिले के दौरे पर हैं. जिले के लोग सीएम को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित हैं. सभी आला अधिकारी सीएम के साथ लगे हुए हैं. वह सीएम को सभी समस्याओं से अवगत करा रहे हैं. मुख्यमंत्री खुद हर चीजों का जायजा ले रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने इस दौरान दरभंगा में 340 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया और हर घर नल का जल योजना के तहत पानी टंकी का उद्घाटन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने दरभंगा के कमलपुर गांव की महादलित बस्ती का भ्रमण भी किया. उन्होंने बस्ती में घूम-घूम कर विकास योजनाओं का जायजा लिया और जहां जरूरत महसूस हुई, वहां अधिकारियों को सलाह भी दिया.



शनिवार को यात्रा के क्रम में सीएम सबसे पहले दरभंगा जिला मुख्यालय पहुंचे. मौसम खराब होने की वजह से वह सड़क मार्ग से बिरौल पहुंचे. मुख्यमंत्री को शिवनगर घाट उच्च विद्यालय परिसर में उनके सभा स्‍थल पर बिहार के नक्शे की रंगोली लोगों को आकर्षित करती दिखी.

विकास समीक्षा यात्रा : आज दरभंगा व समस्‍तीपुर में हैं CM नीतीश, इलाके को देंगे कई तोहफा

दरभंगा के बाद मुख्यमंत्री सीधे समस्तीपुर जिले के लिए रवाना हो जायेंगे. नीतीश अभी से कुछ घंटे बाद ही समस्तीपुर के सरायरंजन के केएसआर कॉलेज पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे.