शराबी निकले CO साहब, मुजफ्फरपुर पुलिस और एक्साइज की टीम ने आवास से दबोचा

मुजफ्फरपुर, विकाश कुमार गुप्ताः ऐसा लगता है बिहार में शराबबंदी पूरी तरह दिखावा रह गयी हैं. एक तरफ सरकार शराबबंदी के बाद दहेजबंदी को लेकर मानव श्रृंखला बना रही हैं. तो दूसरी तरफ सरकारी कर्मचारी नशे की हालात में पकड़े जा रहे हैं. जी हां.. ताजा मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर जिले से. जानकारी मिल रही है कि एक सरकारी अफसर को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. उनकी गिरफ्तारी उन्हीं के आवास से हुई है. फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

आज रविवार 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला को लेकर सभी सरकारी तंत्र मानव कड़ी बनवाने में लगे हुए हैं. तो बिहार के ये अंचलाधिकारी शराब पिने में लगे थे. मामला मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट का है. जहां सीओ निशिकांत को उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम ने शनिवार देर रात शराब के नशे में उनके अलकापुरी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया. मौके से शराब की बोतल भी बरामद हुई है. सूत्रों द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, सीओ के शराब पीने की गुप्त सूचना पुलिस व उत्पाद विभाग को मिली.

घटना की सूचना मिलते ही वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई. वहां से छापेमारी के लिए आनन-फानन में टीम गठित की गई. टीम का नेतृत्व उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु कर रहे थे. छापेमारी को पहुंची पुलिस टीम को आवास में दाखिल होने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. रात करीब 10 बजे टीम को आवास में दाखिल होने में सफलता मिली.

कुछ दिनों पहले हुई थी सीओ की पिटाई

आवास के अंदर प्रवेश करने के बाद टीम ने ब्रेथ एनलाइजर से सीओ की जांच की. इसमें वे पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के दौरान सीओ और टीम में काफी देर तक बहस हुई. बहस होते देख आसपास की लोगों की भीड़ जुट गयी. जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ हैं. दिल्ली की दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 17 लोग, PM ने जताया दुख

इस संबध में जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार सिंह का कहना हैं की गायघाट सीओ को उनके आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है. अभी मामले की जांच चल रही है. मामला गंभीर हैं. मामले में सीओ पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु का कहना हैं की शराब की पार्टी होने की खबर मिली तो टीम गठित कर कार्रवाई की गयी. शराब के नशे में सीओ को गिरफ्तार किया गया है.

About Md. Saheb Ali 2709 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*