नक्‍सली हमला : शरद यादव ने कहा- हर रोज मर रहे जवान, मांझी का तंज- कहां है 56 इंच

Image Source: Google

लाइव सिटीज डेस्क : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने मंगलवार को आईईडी ब्लास्ट कर सीआरपीएफ जवानों के व्हीकल को निशाना बनाया. इस हमले में पेट्रोलिंग पर निकले 9 जवान शहीद हो गए. 2 जवान जख्मी हुए, जिन्हें हेलिकॉप्टर के जरिए रायपुर लाया गया है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हमले की निंदा की और सीआरपीएफ डीजी को छत्तीसगढ़ जाने का ऑर्डर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए मेरी संवेदना है. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

वहीं दूसरी ओर इस हमले पर राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आने लगी है. नक्‍सली हमले पर दुख जताते हुए हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि कहां गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना? जवान शहीद हो रहे हैं और पीएम विदेशियों के साथ मौज कर रहे हैं.

राज्यसभा के पूर्व सांसद शरद यादव ने ट्वीट कर कहा कि सुकमा में नक्सलवादी हमले में शहीद CRPF के नौ जवानों के लिए मैं दुखी हूं. सुकमा एक संवेदनशील क्षेत्र है, सरकार सतर्क नहीं थी. यह सब सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है. हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : बिहार का लाल भी शहीद, जमालपुर में शोक की लहर

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ के सुकमा स्‍थित किस्‍टाराम एरिया में मंगलवार को नक्‍सलियों ने आइइडी विस्‍फोट की घटना को अंजाम दिया. इस विस्‍फोट में सीआरपीएफ के 212 बटालियन के नौ जवान शहीद हो गए. इनमें एक बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर के सिकंदरपुर गांव के रहने वाले अजय कुमार यादव भी शामिल हैं.

About Razia Ansari 1268 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*