बढ़ गई है पटना मैराथन में हिस्सा लेने की डेट, अब इस तारीख तक कर सकत हैं अप्लाई

लाइव सिटीज डेस्कः पटना हाफ मैराथन में दौड़ने के लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ा दी गई है. अब लोग 16 दिसंबर तक ऑनलाइन या ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है. इसके साथ 15 और 16 दिसंबर को गांधी मैदान में आयोजित एक्सपो में भी इसके लिए ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

अधिक से अधिक लोग भाग ले सके इसके लिए रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ा कर 16 दिसंबर कर दिया गया है. मैराथन ऑर्गेनाइजर के मुताबिक अबतक 2500 से अधिक लोगों ने मैराथन में दौड़ने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. मैराथन का प्लैग ऑफ 17 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय मिल्खा सिंह करेंगे. मैराथन एक दिन पहले सभी प्रतिभागियों को टीशर्ट और बैग दिया जाएगा. वहीं विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार दिया जाएगा.



बता दें कि पटना हाफ मैराथन में करीब 100 स्कूलों के छात्र-छात्राएं भी दौड़ेंगे. जिस स्कूल से सबसे अधिक छात्र-छात्राएं दौड़ लगाते हुए फिनिशिंग लाइन तक पहुंचेंगे उस स्कूल को फिटेस्ट स्कूल ऑफ पटना 2017 का अवार्ड मिलेगा.  पटना मैराथन के इवेंट डायरेक्टर यशवंत गिरी ने बताया कि जल्द ही मैराथन का टी शर्ट और मेडल लांच किया जाएगा. टी शर्ट, बैग मैराथन के एक दिन पहले 16 दिसंबर को दिया जाएगा. मैराथन में भाग लेने के लिए छात्र छात्राएं 15 या 16 दिसंबर को गांधी मैदान में होने वाले मैराथन एक्सपो में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

ऐसे ऑन लाइन और ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन 16 दिसंबर तक चलेगा. ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन राजेंद्र नगर और बोरिंग रोड गोल्ड जिम में हो रहा है जबकि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पटना मैराथन बिहार डॉट कॉम patnamarathonbihar.com पर करा सकते हैं. नवादा में विजिलेंस का एक्शन, घूस लेते दबोचे गए प्रोग्राम ऑफिसर