एक बार फिर से मददगार बनी GPS, मुजफ्फरपुर में मिली पटना से चोरी की गई गाड़ी

बिहार, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना, पटना पुलिस, GPS, मुजफ्फरपुर, पटना क्राइम, चोरी

पटना : जीपीएस ने एक बार फिर से पटना पुलिस की बड़ी मदद कर दी है. पटना से चोरी की गई गाड़ी पुलिस टीम ने मुजफ्फरपुर से बरामद किया है. पिछले 24 घन्टे से पटना पुलिस जीपीएस के जरिए चोरी को गई गाड़ी को ट्रैक करने में लगी थी. बुधवार की सुबह पटना पुलिस की टीम को सफलता भी मिल गई. दरअसल, गाड़ी चोरी का मामला पटना के गौरीचक थाना का है. गाड़ी माल ढोने वाली बोलेरो (Br01gf/4498) है. जिसे गाड़ी के ड्राइवर ने सोमवार की रात बेलदारीचक इलाके में रोड साइड ही खड़ा कर दिया था.

चोरी हुए गाड़ी में जीपीएस लगा हुआ था

बात मंगलवार की सुबह 5 बजे की है. जब ड्राइवर आया तो गाड़ी मौके से गायब मिली. आसपास के लोगों से पूछा, काफी खोजबीन की. लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. तब गाड़ी के चोरी होने की जानकारी गौरीचक थाना को दी गई. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया. फिर मामले की जांच शुरू हुई. राहत वाली बात ये थी कि चोरी हुए गाड़ी में जीपीएस लगा हुआ था.

पुलिस टीम इस मामले में एक्टिव थी

थानेदार ने मामले की जानकारी एसएसपी मनु महाराज को भी दे दी थी. पुलिस टीम इस मामले में एक्टिव थी. जिसकी वजह से इन्हें रिजल्ट भी मिला. गाड़ी को चोरी करने के बाद उसे ठिकाने लगाने के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया. पुरानी मोतिहारी रोड पर नंदनी विवाह भवन के पास गाड़ी को छिपा कर रखा गया था. जीपीएस ट्रैक करते हुए पटना पुलिस की टीम मुजफ्फरपुर पहुंच गई.

अजय ने वाहन चोरों का एक बड़ा गैंग बना रखा है

वहां के अहियापुर थाने की पुलिस टीम की मदद से छापेमारी कर गाड़ी को बरामद किया गया. साथ ही गाड़ी चोरी करने वाले अजय राय को गिरफ्तार किया गया है. शातिर अजय राय शिवहर जिले के तरियानी थाना के तहत वृंदावन मुसहरी का रहने वाला है. हालांकि काफी समय से ये शातिर मुजफ्फरपुर के कृष्णा टोली ब्रह्मपुरा इलाके में रह रहा था. फिलहाल अहियापुर थाना में उससे पूछताछ चल रही है. पुलिस की मानें तो अजय ने वाहन चोरों का एक बड़ा गैंग बना रखा है. जिसे खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें : आज से पटना के गांधी मैदान में वाहनों की इंट्री पर लगा बैन, बनेगा पुलिस TOP भी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*