बोले LJD नेता रमई राम- कंफ्यूज्ड सीएम हैं नीतीश कुमार, मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल

Bihar, Nitish Kumar, Ramai Ram, Hajipur, Nitish Kumar, बिहार, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार पॉलिटिक्स, LJD नेता, रमई राम, शरद यादव, हाजीपुर, नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता रमई राम ने सोमवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार को कंफ्यूज मुख्यमंत्री करार दिया है. हाजीपुर में पार्टी के एक धरने पर बैठे रमई राम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा अपना बयान बदलते रहते हैं. कभी बालू बंद तो कभी गिट्टी बंद करवा रहे हैं. हालांकि सब चीज बंद है बिहार में लेकिन दारू चालू है. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू कर दी, लेकिन कानून के आड़ में अब शराब होम डिलीवरी की जा रही है और सरकार मूक बनी हुई है.

केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल

इस अवसर पर केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए रमई राम ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. दरअसल, पूर्व मंत्री रमई राम सोमवार को हाजीपुर में अपने पार्टी के धरना कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा अपना बयान बदलते रहते हैं. बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू कर दी, लेकिन इसका कितना असर हो रहा है यह लोगों के सामने है.

शराब की होम डिलीवरी की जा रही

इस कानून के आड़ में अब शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. सरकार मूकदर्शक बनी हुई है. धरना-प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री रमई राम ने विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

बता दें कि बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रमई राम अब शरद यादव की लोकतांत्रिक जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष हैं. अब वे हाजीपुर से केंद्रीय मंत्री और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के खिलाफ ताल ठोंकने की तैयारी में हैं.

यह भी पढ़ें : हाजीपुर से रामविलास पासवान के खिलाफ दावेदारी करने को तैयार हैं पूर्व मंत्री रमई राम

About Razia Ansari 1930 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*