लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के बेगूसराय जिले में राजद विधायक उपेंद्र पासवान पर हुई फायरिंग के बाद बिहार की सियासत गरम हो गयी है. बता दें कि ​बेगूसराय के बखरी विधायक उपेंद्र पासवान पर कल देर शाम अपराधियों ने फायरिंग की थी. हालांकि घटना में विधायक तो बाल-बाल बच गये, लेकिन घटना में दो लोग जख्मी हो गये. दोनों का इलाज बेगूसराय में चल रहा है. इस घटना के बाद विपक्ष पूरी तरह सरकार पर हमलावर हो गई है. तो दूसरी तरफ सरकार की तरफ से भी पलटवार जारी है.

नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ताबड़तोड़ 9 ट्वीट कर डाले. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ताबड़तोड़ किये गये नौ ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई सवाल भी दागे हैं. वहीं जनता की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाये हैं. विधायक शिवचंद्र राम ने भी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यह महाजंगलराज का संकेत है. RJD ने अब पप्पू यादव को बताया ‘अपना’, कहा – वे हमसे अलग नहीं हैं

इसके जवाब में JDU प्रवक्ता संजय सिंह का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया. वारदात पार्किंग टेंडर को लेकर हुआ है. संजय सिंह ने कहा कि RJD विधायक जनता की सेवा नहीं करते बल्कि जनता की सेवा के बजाय टेंडर में लगे रहते हैं.  वहीं मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि यह सरकार को बदनाम करने की साजिश है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे.

गौरतलब है कि राजद विधायक उपेंद्र पासवान के आवास पर शुक्रवार की देर शाम बाइक पर सवार दो अपराधियों ने फायरिंग की. फायरिंग करते हुए दोनों अपराधी फरार होने में भी सफल हो गये. इस घटना में हालांकि राजद विधायक बाल-बाल बच गए. लेकिन गोलीबारी की इस वारदात में विधायक के पास बैठे मध्य विद्यालय कुम्हारसों के हेडमास्टर नवल किशोर मुखिया को पेट में गोली लग गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.